Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Amit Shah try to wear BJP hat to her grand daughter but she refuses
 

Video: अपनी ही पोती को BJP की टोपी नहीं पहना पाए अमित शाह !

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 17:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज गुजरात के गांधीनगर से अपना पर्चा भरा. वह अपने बेटे जय शाह की बेटी यानि अपनी पोती से मिले. देशभर में BJP का सदस्य बनाने और पार्टी की टोपी पहनाने वाले अमित शाह इस दौरान अपनी पोती को ही टोपी नहीं पहना पाए. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

एनसीपी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट कर अमित शाह पर तंज कसा है. वीडियो में दिख रहा है कि जब शाह ने अपनी पोती को बीजेपी की टोपी पहनाई तो उसने इसे पहनने से इनकार कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि ऐसा कई बार किया गया. लेकिन बच्ची ने हर बार बीजेपी की टोपी पहनने से इनकार कर दिया.

इसके बाद मौजूद एक महिला ने थककर बच्ची को उसकी सफेद टोपी पहनाई. बच्ची ने इसे अपने हाथ से पहन लिया. ऐसा तब हुई जब भाजपा अध्यक्ष अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में चुनावी रैली कर रहे थे.

एनसीपी ने अपने ट्वीट में लिखा, "भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करने जाते हुए. लेकिन बच्ची ने भी भाजपा की टोपी पहनने से अस्वीकार कर दिया और अपनी वही सफेद टोपी को पहनना स्वीकार किया."

गौरतलब है कि अमित शाह के नामांकन के मौके पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी मौजूद थे. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जमकर बड़ाई की.

उद्धव ने कहा कि बहुत लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि मैं आज यहां आया हूं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुश थे कि शिवसेना और बीजेपी में मनमुटाव है. मैं उन लोगों से कहना चाहूंगा कि हमारे बीच मनमुटाव खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह से मेरा दिल मिल गया है.

भोजपुरी स्टार निरहुआ के BJP में शामिल होने पर उनकी को-स्टार इस हॉट एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम..

गोरखपुर उपचुनाव में योगी को हराने वाली पार्टी ने छोड़ा सपा का साथ, अब थामेगी BJP का दामन

First published: 30 March 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी