Home » इंडिया » Lok sabha Elections 2019 article 370 to be withdrawn from jammu kashmir if voted to power says amit shah in jharkhand
 

अमित शाह का बड़ा ऐलान- मोदी सरकार बनी तो कश्मीर से हटकर रहेगी धारा 370

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 16:11 IST

झारखंड के पलामू जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनाता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अगर फिर से भाजपा पार्टी सत्ता में आती है तो वे जम्मू कश्मीर में लगे धारा 370 हटा देगी. अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, "अगर आप नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे तो हम अनुच्छेद 370 हटा देंगे."

अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के दौरान पाकिस्तान के आतंकवादी समूह भारत को लगातार निशाना बनाते थे." शाह ने कहा, "हम राष्ट्र की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं कर सकते. पाकिस्तान भारत से कश्मीर को अलग करना चाहता है. हम ऐसा होने नहीं देंगे. पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा."

सभा में अमित शाह नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर तीखा हमला करते हुए कह कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. इस दौरान शाह ने लोगों से पूछा, "क्या एक देश में दो प्रधानमंत्री होने चाहिए?”

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, "जब देश 26 फरवरी के बालाकोट हवाई हमले के बाद मिठाई बांटकर खुशी मना रहा था तब कांग्रेस एवं पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ था."

गौतम गंभीर के खिलाफ FIR दर्ज, चुनाव अधिकारी ने दिया आदेश, BJP के लिए बड़ी मुसीबत

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के नेता सैम पित्रौदा के उस बयान को मजाकिया बताया, जिसमें सैम पित्रोदा ने कहा था, "कुछ लड़कों ने गलती की थी और बम गिराए."

First published: 27 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी