Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: BJP Chief Satpal Singh Satti abuses Congress President Rahul Gandhi in Solan
 

Video: BJP नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को दी मां की गाली, बोले- 'चौकीदार चोर है तो राहुल गांधी....'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 15:11 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रचार के समय नेता लोग अपनी जुबान पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी के लिए अब्यूजिव लैंग्वेज का इस्तेमाल किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो शेयर किया है. 

एएनआई द्वारा जारी वीडियो में सतपाल सिंह सत्ती कहते दिख रहे हैं कि राहुल गांधी को ये पता नहीं लगता है कि बोलना क्या है. उन्होने कहा कि मंच के ऊपर से राहुल गांधी नरेंद्र मोदी जी को चोर बोल रहे हैं, चौकीदार चोर है. सतपाल सिंह ने आगे बोला, "भैया, तेरी मां की जमानत हुई है, तेरी जमानत हुई है, तेरे जीजे की जमानत हुई है. पूरा टब्बर ही जमानती है, तू कौन होता है तूू जज है जो चोर बोल रहा है."

 

सतपाल सिंह यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने एक व्यक्ति का जिक्र करते हुए कहा कि , "फेसबुक पर एक व्यक्ति ने लिखा जो मैं मंच से नहीं बोल सकता हूं. तो मैंने उससे पूंछा कि बोल दो लिखा क्या है तो उस व्यक्ति ने हमसे कहा, हम बोल नहीं सकते, क्योंकि वो पार्टी के लीडर हैं." सतपाल सिंह सत्ती ने उस फेसबुक पोस्ट को पढ़ते हुए कहा, "अगर इस देश का चौकीदार चोर है, और तू बोलता है तो तू ****** है." 

गौरतलब है कि इस चुनाव में नेताओं की बदजुबानी चर्चा का विषय बनी हुई है. यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिए भी विवादित टिप्पणी की है. आजम खान ने नाम लिए बगैर कहा कि जिस नेता को हम 17 साल पहले लेकर आए 17 दिन में पता चल गया की उसका अंडरवियर खाकी है.

आजम खान का बेहूदा बयान- अंडरवियर खाकी रंग का तो जया प्रदा ने बोला हमला- हद पार कर दी इस..

नवरात्र में उपवास के बावजूद दिन-रात करते रहे काम PM मोदी, 23 रैलियां और 22000 किमी यात्रा

First published: 15 April 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी