Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: BJP leader Vineet Agarwal continuous speeking Kamal in Meerut
 

Video: BJP के इन नेताजी ने इतनी बार बोला कमल, लोग बोले- दौरे पड़े जूते सुंघाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 13:10 IST

लोकसभा चुनाव के लिए सारी पार्टियां जोर-आजमाइश कर रही हैं. चुनाव में अपने कैंडिडेट को जिताने के लिए नेता कुछ भी करने को तैयार हैं. ऐसा ही मेरठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बीजेपी के एक नेता चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. अपने कैंडिडेट के लिए वोट अपील करने के दौरान उन्होंने इतनी बार कमल बोला कि लोग सुनकर हैरान रह गए.

मेरठ के सांसद और भाजपा कैंडिडेट राजेंद्र अग्रवाल के लिए वोट अपील करते समय बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने एक सांस में लगातार कमल, कमल, कमल बोलते रहे. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि इस दौरान उनकी सांस भी फूल गई थी लेकिन वह कमल, कमल, कमल चिल्लाते रहे.

बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने भाषण देते समय कहा, "आपको कमल चाहिए या क्या चाहिए. उन्होंने कहा चुनाव में कमल को वोट दो कमल... कमल... कमल... कमल... कमल.... कमल... कमल...कमल.. कमल... कमल...कमल.. कमल... कमल...कमल.. कमल... कमल...कमल.. कमल... इतना कमल कर दो कि मां लक्ष्मी आपके दरवाजे, आपके घर आने पर मजबूर हो जाएं."

उन्होंने आगे कहा, "कमल... कमल...कमल पर बिठा कर राजेंद्र अग्रवाल को तीसरी बार लोकसभा भेज दीजिए तो आपको लगेगा कि मोदी राम के रूप में आ गए हैं."

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनके मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया में लोगों ने उनके लिए यहां तक लिख दिया कि इनको भाषण के दौरान दौरे पड़ गए हैं. कुछ ने लिखा कि जूते सुंघाओ तो ये दौरे चले जाते हैं.

जन्मदिन विशेष: जब मानेकशॉ ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से कहा था- मैं युद्ध के लिए हमेशा तैयार रहता हूं, 'स्वीटी'

First published: 3 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी