Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: BJP MLA Prasanta Phukan compare muslims with cow
 

BJP विधायक का बयान- दूध न देने वाली गायों की तरह हैं मुसलमान, उन्हें चारा खिलाने का क्या फायदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 15:11 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने मुसलमानों के खिलाफ बहुत ही विवादित बयान दिया है. असम के डिब्रूगढ़ से बीजेपी विधायक प्रशांत फुकन ने विवादित बयाने देते हुए मुसलमानों की तुलना दूध ने देने वाली गायों से करके विवाद खड़ा कर दिया.

बीजेपी विधायक ने कहा कि मुस्लिम दूध न देने वाली गायों की तरह हैं. उनको चारा खिलाने का कोई फायदा नहीं. इसे लेकर असम विधानसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस विधायक देवव्रत सैकिया ने शिकायत की है. 

सैकिया ने स्पीकर को चिट्ठी लिखकर प्रशांत फुकन के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग की. हालांकि बाद में बीजेपी विधायक ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब था कि मुस्लिम समुदाय से वोट मांगना किसी काम का नहीं है.

एक स्थानीय टीवी चैनल से फुकन ने कहा था कि 90 फीसदी हिंदुओं ने बीजेपी को वोट दिया लेकिन 90 फीसदी मुस्लिमों ने वोट नहीं दिया. कोई गाय अगर दूध नहीं दे रही तो उसे चारा खिलाने का क्या मतलब?

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कई नेता विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं. कई नेताओं पर चुनाव आयोग ने बड़ा एक्शन भी लिया है. इन नेताओं में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सपा नेता आजम खान, बसपा सुप्रीमो मायावती, बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा आदि शामिल हैं.

अगर BJP जीत गई यह सीट तो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पाएगा !

26/11 का मुंबई हमला UPA सरकार और पाकिस्तान के बीच फिक्स था- पूर्व अफसर का दावा

First published: 4 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी