Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: BJP MP candidate from Asansol, Babul Supriyo's car was vandalised outside the polling booth
 

BJP सांसद पर हमला कर तोड़ी कार, मीडिया कर्मियों के साथ भी TMC कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 12:05 IST

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 7 राज्यों में 72 सीटों पर मतदान जारी है. इस चरण में कई बड़े नेताओं की किस्मत का फैसला EVM में बंद हो जाएगा. लेकिन लोकतंत्र के इस महापर्व में पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें आ रही है. वोटिंग के दौरान आसनसोल से बीजेपी सांसद और उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो पर हमला किया गया और उनकी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी की गई है. न्यूज कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों के साथ भी TMC कार्यकर्ताओं की बदसलूकी का मामला सामने आ रहा है. बीजेपी सांसद ने आसनसोल में हो रही हिंसा के लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया और कहा TMC के कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं और उन्हें प्रसाशन का सह मिला हुआ है.

 

वोटिंग शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही आसनसोल के पोलिंग बूथ संख्या 125-129 पर टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच हिंसा हुई. इस झड़प को लेकर एक टीएमसी पोलिंग एजेंट ने बताया कि यहां कोई बीजेपी का पोलिंग एजेंट नहीं है. आसनसोल में बाबुल सुप्रियो के सामने अभिनेत्री मुनमुन सेन हैं. एक ओर बीजेपी इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती वहां पीएम मोदी की भी सभा कराई गई तो दूसरी ओर ममता बनर्जी किसी भी कीमत पर इस सीट को बीजेपी से छीनकर अपने पाले में करने के लिए कोई भी हथकंडा छोड़ना नहीं चाहती.

2014 के लोकसभा चुनावों में इन 72 में से 56 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली थी. बाकी बची 16 सीटों में से 2 पर कांग्रेस को जीत मिली थी जबकि TMC-6 सीट और बीजद-6 और दो सीट अन्य विपक्षी पार्टियों के खाते में गई थी.

First published: 29 April 2019, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी