Home » इंडिया » lok sabha elections 2019: Cm mamata banerjee gets angry over jai shri ram chants by Bjp workers in west bengal
 

'जय श्री राम' का नारा लगाने पर भड़की ममता ने दी थी चेतावनी, सात BJP समर्थक गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 16:11 IST

BJP पश्चिम बंगाल में राजनीतिक जमीन मजबूत करने की कवायद कर रही है तो ममता बनर्जी किसी भी कीमत पर अपनी पकड़ बरकरार रखना चाहती है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक विडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह ''जय श्री राम'' के नारे लगा रहे लोगों पर भड़कती नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक नारा लगा रहे 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

बीजेपी की बंगाल इकाई ने भी इस विडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि 'दीदी' जय श्री राम के नारों से इतना नाराज क्यों हैं.

दरअसल पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर के अंतर्गत चंद्रकोण से सीएम ममता बनर्जी का काफिला गुजर रहा था तभी कुछ BJP समर्थक जय श्री राम के नारे लगाने लगे. इसके बाद ममता ने अपना काफिला रोक दिया और कार से उतर गईं. ममता को देखकर बीजेपी वर्कर्स वहां से भागने लगे तभी ममता कहा कि जो लोग इस तरह से नारेबाजी कर रहे हैं, उन्हें 23 मई को चुनाव का नतीजा आने के बाद अंजाम भुगतना पड़ेगा. ममता ने चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव के बाद भी उन्हें यहीं रहना है.

ममता बनर्जी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गाली देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी पुरुषों को गलत व्यवहार करने के लिए भेजकर उनकी छवि खराब कर रही है. चंद्रकोण की आरामबाग सीट पर ममता बनर्जी एक रैली करने जा रही थीं. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर ऐसे लोगों को गलत व्यवहार करने के लिए भेजती है. पश्चिमी मिदनापुर का यह इलाका टीएमसी का सबसे मजबूत गढ़ माना जाता है. इसके बाद ममता ने आरोप लगाया कि बंगाल में बीजेपी बांटने की राजनीति कर रही है. लोगों को दंगों के लिए उकसा रही है.

First published: 5 May 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी