Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019 Exit Poll create furor in Pakistan, Modi searched most in Balochistan
 

PM मोदी की वापसी से खौफ में आया पाकिस्तान ! लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल से बढ़ी टेंशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 12:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर न्यूज चैनलों के आए एग्जिट पोल में नरेंद्र मोदी सरकार की सत्ता वापसी दिख रही है. इसके साथ ही पड़ोसी देश पाकिस्तान में टेंशन बढ़ गई है. 19 मई के दिन एक्जिट पोल के नतीजे आने के बाद गूगल ट्रेंड में नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान से ज्यादा पाकिस्तान में सर्च किए गए.

एग्जिट पोल जब से सामने आए हैं तब से पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर मोदी को लेकर लगातार बहस का दौर जारी है. इसके बाद पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर रिटायर्ड फौजियों और टीवी चैनलों के एंकरों तथा विशेषज्ञों का केंद्र बिंदु एक ही सवाल पर अटका है.. भारत के साथ पाकिस्तान का रिश्ता कैसा होगा?

23 मई का जितना इंतजार हिंदुस्तान में है, उससे कहीं ज्यादा पाकिस्तान इस तारीख के इंतजार में है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि पाकिस्तान के कोने-कोने में इस समय सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी की चर्चा है. गूगल ट्रेंड के मुताबिक, 19 मई के दिन पीएम मोदी को गूगल में सबसे ज्यादा सौ फीसदी बलूचिस्तान में सर्च किया गया. एक्जिट पोल के नतीजों में मोदी सरकार की वापसी से बलूचिस्तान में खुशी की लहर है.

गौरतलब है कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकी कैंपों पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच टेंशन बढ़ी हुई है. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर हाल ही में हुए सात चरणों के मतदान के बाद 23 मई को रिजल्ट आएगा. इससे पहले देश की विपक्षी पार्टियों ने ईवीएम मशीन में गड़बड़ियों की आशंका जताई है. विपक्षी पार्टियों ने चुनाव आयोग से मतगणना से पहले वीवीपीएटी पर्चियों के मिलान की मांग की है.

जम्मू-कश्मीर: परिवार ने डाला 5 वोट, सबक सिखाने के लिए आतंकियों ने सीने में उतार दी 5 गोली

कर्नाटक: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कांग्रेस पार्टी में बगावत, BJP के साथ जाना चाहते हैं मुस्लिम नेता

First published: 22 May 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी