Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Farooq Abdullah says Hindustan ko todna chahte to Hindustan hota hi nahi
 

फारुक अब्दुल्ला का बयान- 'हिंदुस्तान तोड़ना चाहता तो हिंदुस्तान होता ही नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 17:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि मैं हिंदुस्तान को तोड़ना चाहता तो हिंदुस्तान होता ही नहीं. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक जलसे में पहुंचे फारुक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा ति इस जलसे में मैं मोदी को चुनौती देता हूं कि तुम टूट जाओगे मगर हिंदुस्तान नहीं टूटेगा.

अब्दुल्ला ने कहा कि उनके ऊपर हिंदुस्तान तोड़ने का आरोप लगाया जाता है. वह कहना चाहते हैं कि अगर वह हिंदुस्तान तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं. अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि आपका एक गवर्नर कहता है कि कश्मीर मत जाओ और अमरनाथ मत आओ. अगर कश्मीर तुम्हारा हिस्सा है तो आओ और यहां के लोगों को देखो, उनसे बात करो.

अब्दुल्ला ने सवाल उठाया कि जम्मू-कश्मीरो को जो 80 हजार करोड़ रुपये दिए गए, वह कहां हैं? यहां की सड़कें और रोजगार देखो. मोदी जानते हैं कि उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी कश्मीर आकर मुसलमानों को क्यों नहीं संबोधित कर रहे?

अब्दुल्ला ने कहा कि वे जब तक जिंदा हैं कभी भाजपा का समर्थन नहीं करेंगे और कभी अपनी आत्मा नहीं बेचेंगे. अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने राफेल डील से ढेर सारे पैसे बनाए हैं. बालाकोट एयर स्ट्राइक की बात करते हुए उन्होंंने कहा कि मोदी तुमने क्या किया? बालाकोट में पेड़ों पर बम बरसाए. देश के लोगों को बेवकूफ मत बनाएं. मोदी गोडसे जैसे गांधी के हत्यारों की प्रशंसा करते हैं.

बता दें कि पीएम मोदी ने कश्मीर की दुर्दशा के लिए अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार को दोषी ठहराया है. वहीं रविवार को फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष लोगों के सबसे बड़े दुश्मन हैं. वे चाहते हैं कि देश बंट जाए.

Video: BJP नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को दी मां की गाली, बोले- 'चौकीदार चोर है तो राहुल गांधी....'

आजम खान का बेहूदा बयान- अंडरवियर खाकी रंग का तो जया प्रदा ने बोला हमला- हद पार कर दी इस..

First published: 15 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी