Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Hema Malini will not campaign for son and BJP leader Sunny Deol
 

सनी देओल के लिए प्रचार नहीं करेंगी उनकी मां हेमा मालिनी, समंदर किनारे करा रहीं स्पा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 14:10 IST
Hema Malini and Sunny Deol

लोकसभा चुनाव में इस बार कई स्टार्स शामिल हुए हैं और इसमें हाल ही में देओल परिवार के बड़े बेटे सनी देओल ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी की सीट से खड़े हो रहे हैं और उनकी सौतेली मां और एक्ट्रेस हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद है. कुछ दिनों पहले सुपरस्टार धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने के लिए मथुरा पहुंचे थे. लेकिन खबरें आ रही है कि बेटे सनी देओल के लिए प्रचार करने के लिए उनकी मां हेमा नहीं पहुंचेंगी.  

Sunny Deol and Hema Malini

बता दें कि सनी देओल के प्रचार के लिए हेमा इसलिए नहीं आएंगी क्योंकि वो यहां पर है ही नहीं. जब पता किया गया कि हेमा मालिनी कहां गई है तो पता चला कि वो चुनाव की थकान मिटाने के लिए गोवा में एक खास आयुर्वेदिक स्पा लेने के लिए चली गई हैं. अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार,हेमा मालिनी गोवा में एक स्पा के लिए चली गई है और वहीं पर अपने शरीर को आराम दे रही हैं. जिसके चलते वो अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार करने में शामिल नहीं होंगी.

Hema Malini

इससे पहले जब एक बार हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते पर बात की थी तो एक्ट्रेस ने कहा था,"जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (साल 2015 में हेमा मालिनी की कार का एक्‍सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. उन्‍होंने डॉक्‍टरों से बात की थी और जरूरी निर्देश भी दिये थे. वो हर बात का ख्‍याल रखते हैं. जिस तरह वो सबका ख्‍याल रखते हैं वो दर्शाता है कि हमारा रिश्‍ता कैसा है."

सनी देओल के साथ रिश्ते पर मां हेमा मालिनी ने किया था बड़ा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

First published: 25 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी