Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Jaya Prada says Azam Khan ki X-ray jaisi aankhein Mayawati ke upar kaha kaha dekhengi
 

'आजम खान की एक्स-रे जैसी आंखें मायावती के ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 16:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नेता लोग विवादित बयानों से बाज नहीं आ रहे हैं. आजम खान ने रामपुर की अपनी विरोधी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था. अब जया प्रदा ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है. जया प्रदा की आजम खान पर हमला बोलने के चक्कर में जुबान फिसल गई.

जया प्रदा ने कहा कि मायावती जी आपको अवश्य सोचना चाहिए, आजम खान की एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेगी. इसके बाद जया प्रदा पर केस दर्ज कर लिया गया है. 

बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना उन पर बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. आजम खान ने कहा था, "मैं उन्हें रामपुर लेकर आया और उन्हें कोई परेशानी नहीं होने दी. लोगों को उन्हें पहचानने में 17 साल लगे लेकिन मैं उन्हें 17 दिन में ही पहचान गया था. इनके नीचे का जो अंडरवियर है वो खाकी रंग का है."

इसके बाद चुनाव आयोग ने आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की थी और 72 घंटे पर उनके प्रचार करने पर रोक लगा दी थी. आजम खान पर एफआईआर भी दर्ज हुई थी. हालांकि इस पर आजम खान सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया.

भारत के इस कदम से 6 साल की सबसे बदतर स्थिति में पहुंची पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, बौखलाए इमरान खान

डांसर सपना ने नाचने से मना किया तो काट दी गर्दन, इलाके में मच गई सनसनी

First published: 22 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी