Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Kamalnath's minister Lakhan Ghanghoria comment on PM Modi
 

Video: कांग्रेस के मंत्री का बेहूदा बयान- PM मोदी होठों पर लगाते हैं लिपगार्ड और मॉडल की तरह..

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 18:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्दनजर नेता अपने बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं. अब कांग्रेस के एक मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बेहूदा बयानबाजी की है. कमलनाथ सरकार में मंत्री लखन घनघोरिया ने पीएम मोदी को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है.

घनघोरिया ने एक जनसभा में कहा कि पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाते हैं और मॉडल की तरह कैटवॉक करते हैं. प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण, अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया ने भरी सभा में यह बेतुकी बात कही. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

घनघोरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री दिन में 10 बार सज-संवरकर निकलते हैं. जबकि देश की 70 प्रतिशत आबादी गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रही है. उन्होंने कहा कि पीएम ऐसे निकलते हैं जैसे किसी फैशन शो में जा रहे हों. जैसे मॉडलिंग कर रहे हो.

घनघोरिया ने आगे कहा कि पीएम की चाल देखो तो ऐसा लग रहा है जैसे मॉडलिंग कर रहे हों. उन्होंने कहा कि बड़ा अजीब लगता है...होठों में लिपगार्ड होती है. वह यहीं नहीं रुके आगे बोले, "अब तो विचित्र हो गया है. कुछ दिन से हम लोग देख रहे हैं कि पता नहीं नरेंद्र मोदी को ऐसा क्या आभास हुआ कि भाषण देते-देते ताली बजाने लगते हैं."

First published: 13 April 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी