Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Mamata Banerjee says election commission has sold out to BJP
 

ममता बनर्जी ने लगाया सबसे गंभीर आरोप- 'BJP के हाथों बिग गया है चुनाव आयोग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 18:10 IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है. ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी के हाथों बिक गया है. दक्षिण 24 परगना के मथुरापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये गंभीर आरोप लगाए. ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि अपने इस बयान के लिए वह जेल जाने को भी तैयार हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि इससे पहले चुनाव आयोग एक निष्पक्ष संस्था थी. लेकिन अब देश में हर कोई कह रहा है कि ईसी बीजेपी के हाथों बिक चुकी है. चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है. उन्होंने कहा कि कल रात हमें पता चला कि बीजेपी ने ईसी से शिकायत की है, ताकि मोदी की बैठक के बाद हम कोई बैठक न कर पाएं.

बता दें कि चुनाव आयोग ने सातवें चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में 24 घंटे पहले चुनाव प्रचार को रोकने का हुक्म जारी कर दिया है. इसके बाद आज ममता बनर्जी ने कोलकाता में ठाकुर पुकुर से तारतला तक मार्च निकाला. ममता ने डायमंड हार्बर की एक रैली में 'चौकीदार चोर है' के नारे भी लगवाए.

ममता ने इससे पहले एक बैठक भी की थी. ममता ने इस बैठक में कहा कि क्या सिर्फ पीएम मोदी ही मीटिंग कर सकते हैं. लोकतंत्र में हमारा कोई अधिकार नहीं है? ममता ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग ने हमारे चुनावी प्रचार को 24 घंटे पहले रोक दिया है. इस कारण हम इसी हिसाब से अपनी बैठक करेंगे.

गोडसे को देशभक्त कहने पर अपनी ही पार्टी के निशाने पर आईं साध्वी प्रज्ञा, BJP बोली- तत्काल मांगें माफी

'23 मई को मोदी और शाह के बुरे दिन आने वाले हैं, रिजल्ट के बाद रात में नींद नहीं आएगी'

First published: 16 May 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी