Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Mamata Banerjee warning to BJP leaders in West Bengal
 

ममता बनर्जी की धमकी- एक सेकेंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हूं कब्जा, शुक्र मनाओ शांत हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 13:10 IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुलेआम भाजपा नेताओंं को धमकी दी है. ममता बनर्जी ने कहा कि तुम्हारी किस्मत अच्छी है वरना मैं एक सेकेंड में बीजेपी दफ्तर पर कब्जा कर सकती हूं. बीजेपी को धमकी देते हुए ममता ने कहा कि तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कि क्या वह भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता? ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इतने असभ्य हैं कि उन्होंने विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा तोड़ दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी बाहरी लोग हैं. बीजेपी मतदान वाले दिन के लिए इन सबको लेकर आई है.

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का मंगलवार को पश्चिम बंगाल में रोड शो था. इस दौरान जमकर हिंसा और आगजनी हुई थी. अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हिंसा करवाने का आरोप लगाया. शाह ने रोड शो पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा ईंट और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया.

शाह ने कहा कि उनके रोड शो के दौरान दो जगहों पर अशांति पैदा की गई. आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और ईंट बरसाए. रोड शो में कथित पथराव के बाद कॉलेज स्ट्रीट के पास हिंसा भड़क उठी और वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था.

कौन हैं BJP नेता प्रियंका शर्मा? जिन्हें लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ममता सरकार को जमकर फटकार लगाई

First published: 15 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी