Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Mulayam Singh Yadav and Mayawati at a rally in Mainpuri
 

मायावती ने जब मुलायम के सामने की 'गेस्ट हाउस कांड' की बात तो ऐसा था सपा संरक्षक का रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2019, 16:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीएसपी सुप्रीमो मायावती और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक साथ मैनपुरी में आज मंच साझा किया. मुलायम सिंह यादव और मायावती 24 साल बाद एक मंच पर साथ दिखे. रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने लोगों से मुलायम सिंह यादव के लिए वोट की अपील की.

रैली को संबोधित करते समय मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मुलायम सिंह यादव को असली पिछड़ा बताया. मायावती ने कहा कि मुलायम असली पिछड़े वर्ग के हैं जबकि पीएम नकली पिछड़े हैं. मायावती ने कहा कि मुलायम ने हमेशा समाज के सभी वर्गों की भलाई के लिए काम किया है.

इस दौरान मायावती ने गेस्ट हाउस कांड का भी जिक्र किया. मंच पर साथ आकर भी मायावती गेस्ट हाउस कांड को नहीं भूलीं और उन्होंने कहा कि यहां मौजूद सभी लोग और मीडिया वाले सोच रहे होंगे कि गेस्ट हाउस कांड के बाद भी सपा-बसपा एकसाथ गठबंधन के तहत कैसे चुनाव लड़ रहे हैं?

मायावती ने कहा कि गेस्ट हाउस कांड के बाद भी सपा-बसपा एक साथ आए, क्योंकि कभी-कभी देशहित और जनहित में ऐसे बड़े फैसले लेने पड़ते हैं. इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह उन्हें देखते रहे. 

वहीं मायावती के बाद रैली को संबोधित करने आए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि बहुत दिनों के बाद हम और मायावती जी एक साथ आए हैं. मुलायम ने कहा कि यह बहुत ही खुशी की बात है. मुलायम ने मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि मायावती जी ने हमारी कई बार मदद की है.

मुलायम ने अपील की कि मुझे जिताने के साथ ही गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जितवाएं. मुलायम ने मायावती की तरफ देखकर कहा कि हमें एक मंच पर रहना होगा. फिर कहा कि मैं मैनपुरी से बहुत बार चुनकर संसद गया और यह मेरा घर है. उन्होंने कहा कि आखिरी बार आपके कहने से मैं फिर लड़ रहा हूं. इसलिए इस बार मुझे पहले से ज्यादा वोट देकर जिताना.

Video: हार्दिक पटेल पर चुनावी जनसभा में शख्स ने मंच पर चढ़कर जड़ा थप्पड़

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने गंभीर आरोप लगाकर दिया इस्तीफा, इस पार्टी में होंगी शामिल !

First published: 19 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी