Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Mulayam Singh Yadav comes in Nirahua's dream
 

निरहुआ के सपने में आए मुलायम सिंह यादव, अखिलेश के खिलाफ कह दी बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 15:29 IST

आजमगढ़ से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BJP यादव दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के सपने में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आए थे. यह बात निरहुआ ने बलिया में एक जनसभा में बताई. बलिया के सलेमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे निरहुआ ने बताया कि मुलायम सिंह यादव ने कहा कि तुम्हारा अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना सही है. वह मेरी बात नहीं सुनता.

निरहुआ ने बताया कि मुलायम सिंह यादव ने उनके सपने में आकर कहा कि मेरे लाख मना करने के बाद भी अखिलेश यादव ने मायावती से गठबंधन कर लिया. इसके बाद निरहुआ ने कहा कि 23 मई को देश मोदी विरोधियों को जवाब देगा. निरहुआ ने कहा कि गठबंधन वाले चुनाव हार चुके हैं.

अखिलेश यादव पर तंज करते हुए निरहुआ ने कहा कि वो अपने पिता की कुर्सी और सीट दोनों ही छीन चुके हैं. उन्होंने कहा कि ममता दीदी और अखिलेश भैया दोनों चुनाव हार चुके हैं, इसलिए बौखलाहट में कुछ भी बोल रहे हैं.

निरहुआ ने कहा कि हम सब हिंदुस्तान में पैदा हुए हैं और हिंदुस्तानी हैं. उन्होंने अपील की कि जनता जाति-पाति से हटकर मतदान करे. जातिवादी संगठन सही है, लेकिन जातिवाद का दुरुपयोग न करें. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चुनाव में हार देखकर बौखला गये हैं और 23 मई को नतीजे आने के साथ ही उनका घमंड टूट जायेगा. हार की बौखलाहट में अखिलेश भाजपा को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए बिछाई जाने लगी बिसात, दिल्ली में इकट्ठा हो रहे विपक्ष के सारे नेता

TIME द्वारा बताया गया 'डिवाइडर इन चीफ', PM मोदी बोले- मैगजीन विदेशी और लेखक पाकिस्तानी

First published: 18 May 2019, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी