Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: N Chandrababu Naidu meets Cogress President Rahul Gandhi in Delhi
 

मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए बिछाई जाने लगी बिसात, दिल्ली में इकट्ठा हो रहे विपक्ष के सारे नेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 14:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का वोट 19 मई को डाला जाएगा. इससे पहले ही नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्षी पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है. इसकी शुरूआत पिछली बार एनडीए में शामिल रहे टीडीपी नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने कर दी. आज वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे.

राहुल गांधी से मिलकर नायडू ने चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद नरेंद्र मोदी और बीजेपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने पर चर्चा की. इससे पहले नायडू ने भाकपा नेता सुधाकर रेड्डी और डी राजा से भी मुलाकात की थी. 

इसके बाद आज ही नायडू एनसीपी चीफ शरद पवार और एलजेडी नेता शरद यादव से मुलाकात करेंगे. वहीं शाम को उनका लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी मुलाकात का कार्यक्रम है.

खबर है कि नायडू ने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी फोन पर बात की है. इससे पहले शुक्रवार को नायडू ने कहा था कि न केवल तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) बल्कि भाजपा के खिलाफ किसी भी पार्टी का महागठबंधन में स्वागत है.

नायडू ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी इस मामले को लेकर मुलाकात की और माकपा नेता सीताराम येचुरी से भी मिले. गौरतलब है कि सात चरणों का चुनाव 19 मई को समाप्त हो रहा है और इसकी मतगणना 23 मई को होगी.

TIME द्वारा बताया गया 'डिवाइडर इन चीफ', PM मोदी बोले- मैगजीन विदेशी और लेखक पाकिस्तानी

'PM मोदी की प्रेस कांफ्रेंस में घुसना चाहते थे राहुल गांधी लेकिन BJP ने दरवाजा बंद कर लिया'

First published: 18 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी