Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Navjot Singh Sidhu says in Katihar ekjut hoke vote dala to Modi sulat jaega
 

Video: सिद्धू ने खुलेआम मुसलमानों को भड़काया- 'एकजुट होकर वोट करें, मोदी सुलट जाएगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 18:16 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्दू ने बिहार के कटिहार में खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाईं. कटिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने खुलेआम मुसलमानों को भड़काते हुए कहा कि आप लोग एकजुट होकर वोट करेंगे तो मोदी सुलट जाएगा.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार में महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट हो जाने की बात कही. सिद्धू ने कहा कि मुस्लिम समाज के लोगों मैं आपको चेतावनी देने आया हूं. ये लोग आपका वोट बांट रहे हैं. ओवैसी जैसे लोगों को लेकर ये एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आपको बांटना चाहते हैं और चुनाव जीतना चाहते हैं.

सिद्धू ने आगे कहा कि यहां मुस्लिम आबादी 64 प्रतिशत है. अगर आप लोग एकजुट हो गए तो फिर मोदी सुलट जाएगा और छक्का लग जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं जब जवान था तो मैं भी खूब छक्का मारता था. ऐसा छक्का मारो कि मोदी को यहां बाउंड्री से पार होना पड़े. 

सिद्धू का बयान भी बसपा सुप्रीमो मायावती जैसा ही है. मायावती ने यूपी के देवबंद में सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिम मतदाताओं से महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में एक तरफा मतदान करने की बात कही थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके 48 घंटे चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी.

लखनऊ: राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेेंगी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा

First published: 16 April 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी