Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Pankaja Munde statement on Rahul Gandhi for Surgical Strike
 

'राहुल गांधी के शरीर पर बम लगाकर भेजते, तब कांग्रेस को सर्जिकल स्ट्राइक पर यकीन होता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 19:10 IST

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने को लेकर महाराष्ट्र सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है. महाराष्ट्र की भाजपा सरकार में मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी पंकजा मुंंडे ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने अपने सैनिकों पर कायरतापूर्ण हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक किया.

पंकजा मुंडे ने आगे कहा, "कुछ लोगों ने पूछा कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या है? इसके सबूत दें. मेरा कहना है कि राहुल गांधी के गले में बम बांध देते और उन्हें वहां भेज देते तो विपक्ष को सबूत मिल जाता." उन्होंने कहा कि 2016 में उरी में सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था. हमले में सेना के 20 जवान शहीद हुए थे.

 

पंकजा मुंडे ने कहा कि इस कायराना हमले के बाद हमने सितंबर 2016 में पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. भारतीय सेना ने आतंकी ठिकानों को नेस्तानाबूद कर दिया था. ये लोग आर्मी पर शक कर रहे हैं.

बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं. साल 2014 में गोपीनाथ मुंडे चुनाव जीतने के बाद मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल हुए थे लेकिन 03 जून, 2014 को मुंडे का हादसे में निधन हो गया था. इसके बाद उनकी बेटी प्रीतम मुंडे ने अपने पिता की सीट पर चुनाव लड़ा था और रिकॉर्डतोड़ मतों से जीत हासिल की थी. प्रीतम मुंडे उपचुनाव में 6.96 लाख मतों से चुनाव जीतकर लोकसभा सदस्य बनी थीं.

'आजम खान की एक्स-रे जैसी आंखें मायावती के ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी'

भारत के इस कदम से 6 साल की सबसे बदतर स्थिति में पहुंची पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, बौखलाए इमरान खान

First published: 22 April 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी