Home » इंडिया » lok sabha elections 2019 prp leader jaideep gives controversial comment against smriti irani
 

स्मृति ईरानी पर इस नेता ने की ओछी बयानबाजी, बोले- पति बदलती है बड़ी बिंदी वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 15:10 IST

लोकसभा चुनाव से पहले राजनेताओं के बीच चुनावी जंग के साथ-साथ जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है. इसी बीच सोशल मी़डिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें पीपल्स रिपब्लिकन पार्टी (पीआरपी) के नेता जयदीप कवाडे ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर अभद्र टिप्पणी की. नेता के ओछी टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र के बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

नागपुर के बगाडगंज इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीपल्स रिपब्लिकन पार्टी के नेता जयदीप ने स्मृति ईरानी के ऊपर आपत्ति जनक टिप्पणी करते हुए कहा, 'स्मृति इरानी गडकरी के पास बैठकर संविधान बदलने की बातें करती हैं. मैं आपको स्मृति इरानी के बारे में एक बात बताता हूं. वह अपने माथे पर बड़ी बिंदी लगाती हैं. मुझे किसी ने बताया है कि लगातार पति बदलने वाली महिला की बिंदी भी बढ़ती रहती है.' बता दें कि नेता ने ये ओछी बयान नागपुर से कांग्रेस उम्मीदवार नाना पटोले के चुनाव प्रचार के दौरान दी है. 


इसके आगे पीआरपी नेता ने कहा, 'पति बदलना आसान है लेकिन भारतीय संविधान को बदलना बहुत मुश्किल है.' नेता के ऐसे अभद्र बयान के खिलाफ महाराष्ट्र के बीजेपी नेता ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

बीजेपी नेता ने कहा ये विडियो वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर किए जा रहे हैं, ताकि महिलाएं पटोले के खिलाफ वोट करें. उन्होंने कहा, 'हम महिलाओं को यह बताना चाहते हैं कि कांग्रेस महिलाओं का कैसे सम्मान करती है.'

बीजेपी नेता द्वारा भेजे गए शिकायत में लिखा है, 'जयदीप कवाडे ने कहा है कि जो महिलाएं बड़ी बिंदी लगाती हैं वे लगातार अपने पति बदलती रहती हैं, उन्होंने यह स्मृति इरानी के संबंध में कहा था. यह सभी महिलाओं का अपमान है. वह और कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने स्मृति इरानी के चरित्र पर उंगली उठाई है. इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए.'

यूजर ने सुषमा स्वराज को बताया राहुल से ज्यादा मजाकिया तो मिला ऐसा जवाब

 

First published: 3 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी