Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Seven veteran officers join BJP in presence of Nirmala Sitharaman
 

सेना से रिटायर्ड सात बड़े अधिकारी रक्षा मंत्री की उपस्थिति में BJP में हुए शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 15:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर नेताओं का अलग-अलग पार्टियों में शामिल होना जारी है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की उपस्थिति में सात पूर्व सैन्य अधिकारियों ने बीजेपी ज्वाइन की है. निर्मला सीतारमण ने लेफ्टिनेंट जनरल जेबीएस यादव, लेफ्टिनेंट जनरल सुनीत कुमार, लेफ्टिनेंट जनरल नितिन कोहली, लेफ्टिनेंट जनरल आर एन सिंह, लेफ्टिनेंट जनरल एस के पटयाल, कर्नल आर के त्रिपाठी, विंग कमांडर नवनीत मेगन को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वॉर्टर में इन 7 रिटायर्ड अधिकारियों को बीजेपी में शामिल करवाया. सेना में ये अधिकारी वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं. बता दें कि
लोकसभा चुनाव के मौसम में अलग-अलग पार्टियों में विभिन्न क्षेत्रों के सम्मानित लोग जुड़ रहे हैं. 

बता दें कि एक दिन पहले ही निर्मला सीतारमण ने विपक्षी दलों के उस आरोप पर करारा हमला बोला था जिसमें कहा गया था कि बीजेपी सुरक्षाबलों के पराक्रम का राजनीतिकरण कर वोट मांग रही है. सीतारमण ने विपक्षी दलों के आरोप को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी सिर्फ आंतकवाद के खिलाफ अनिवार्य इच्छाशक्ति पर बात कर रही है.

कुछ दिन पहले ही दमदार एक्टर सनी देओल ने बीजेपी ज्वाइन की थी. भाजपा ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया है. इसके अलावा दिग्गज सूफी सिंगर हंसराज हंस और सिंगर दलेर मेहंदी ने भी भाजपा ज्वाइन की है.

कांग्रेस छोड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी को शिवसेना ने पार्टी में दिया बड़ा ओहदा

First published: 27 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी