Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Smriti Irani asked did you receive farm loan crowd said yes in Madhya Pradesh
 

Video: स्मृति ईरानी हुईं शर्मिंदा जब रैली में पूछा- कांग्रेस ने आपका लोन माफ किया, लोगों ने कहा- हां किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 15:24 IST

कांग्रेस शासित मध्य प्रदेश में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक जनसभा को संबोधित करने गई थीं. इस दौरान उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लगभग 200 किलोमीटर दूर अशोकनगर में रैली को संबोधित करते हुए ईरानी ने भीड़ से पूछा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने किसानों का लोन माफ करने का वादा किया था, वह हो गया?

ईरानी ने इतना पूछा ही था कि रैली में मौजूद भीड़ ने चिल्लाकर कहा, 'हां.. हो गया.' ईरानी ने यही सवाल फिर से दोहराया तो भीड़ ने भी फिर से वही जवाब दिया, 'हां.. हो गया.' इसके बाद स्मृति ईरानी झेंप गईं. घटना का वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में सुना जा सकता है कि भीड़ जब स्मृति के सवाल का जवाब देती है तो वह भाषण थोड़ी देर के लिए रोक देती हैं. कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "स्मृति ईरानी की हुई किरकिरी: स्मृति ईरानी ने मप्र के अशोकनगर में मंच से पूछा क्या किसानों का कर्जा माफ हुआ है? तो सभा के बीच में किसानों ने चिल्ला कर बताया हां हुआ है, हां हुआ है, हाँ हो गया है."

कांग्रेस ने आगे लिखा, 'अब जनता भी इन झूठों को सीधे जवाब देने लगी है. अब तो झूठ फैलाने से बाज़ आओ.'

राजीव गांधी ने INS विराट पर सोनिया गांधी के साथ मनाया था पिकनिक, देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़'

First published: 9 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी