Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: TMC leader Derek O'Brien reacts on PM's remark 40 TMC MLAs in contact with me
 

PM मोदी के इस बयान से ममता बनर्जी के खेमे में खलबली, TMC नेता ने कहा- हॉर्स ट्रेडिंग की शिकायत EC से करेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 19:16 IST

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के सेरमपुर में रैली की. इस दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला. प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि चुनाव के बाद टीएमसी के कई MLA पार्टी छोड़ने वाले हैं और उनके 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. पीएम ने ममता पर निशाना साधते हुए आगे कहा, ''अपनी वोट भक्ति के लिए जो लोग राष्ट्रभक्ति की भावना को नकारने लगें, वंदे मातरम और भारत माता की जय से पहले 100 बार सोचने लगें, ऐसे लोगों से बंगाल की जनता को सावधान रहना है.''

पीएम मोदी के इस बयान पर ममता बनर्जी के खेमे में खलबली मच गई और TMC की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई. टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के करीबी डेरेक ओ ब्रायन ने तुरंत पलटवार किया. उन्होंने कहा कि एक्सपायरी PM, आपके साथ एक पार्षद भी नहीं जाएगा और उन्होंने पीएम मोदी पर हॉर्स ट्रेडिंग (पैसे देकर नेताओं की खरीद फरोख्त) का आरोप लगाया. पीएम की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि हम इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे.

TMC नेता डेरेक ने कहा, ''एक्सपायरी बाबू PM, आपके साथ कोई भी नहीं जाएगा, यहां तक कि 1 काउंसलर भी, आप चुनाव प्रचार कर रहे हैं या हॉर्स ट्रेडिंग. आपका एक्सपायरी डेट नजदीक है. आज हम इस बारे में चुनाव आयोग के पास शिकायत करने जा रहे हैं. आप पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाकर'' .

First published: 29 April 2019, 19:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी