Home » इंडिया » lok sabha elections 2019 vadodara constituency kiran mahida apply bjp ticket
 

फिर एक चायवाला देश का बन सकता है प्रधानमंत्री! लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी से मांगी टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2019, 20:10 IST

लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रहे हैं. कांग्रेस सपा द्वारा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है, लेकिन अभी तक बीजेपी ने अपनी पहले उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी नहीं की है. 

बीजेपी द्वारा लिस्ट जारी करने से पहले ही इसके टिकट के दावदारों की बाढ़ आ गई है. सबसे आश्चर्य की बात है कि मोदी सरकार 2014 में चायवाला पीएम का टैग लगाकर सत्ता में आई थी. इसे देखते हुए एक गुजरात के वडोदरा से एक चायवाले ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी से टिकट मांगी है.


बता दें कि किरन एक आम आदमी हैं, जो चाय बेचने का काम करते हैं. इन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में PM मोदी की वडोदरा से उम्मीदवारी के दौरान उनके समर्थक के तौर पर पर्चे पर हस्ताक्षर किए थे.  अब इन्होंने  बीजेपी की लोकसभा चुनाव समिति के सामने टिकट के लिए दावेदारी पेश की है.

बीजेपी फिलहाल लोकसभा चुनाव की के लिए अपने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया में लगी हुई है. इसी दौरान पार्टी की ओर से कहा गया था कि चयन प्रक्रिया में शामिल समिति के सामने कोई भी अपनी दावेदारी दर्ज करवा सकता है. इस ऐलान के बाद वडोदरा में किरन महिडा ने भी टिकट के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी.

चुनाव से पहले प्रियंका गांधी कांग्रेस नेता से हुईं नाराज, कार्यक्रम किया रद्द 

First published: 19 March 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी