Home » इंडिया » Lok Sabha Electionss 2019: Rahul Gandhi says Narendra Modi punched his coach Lal Krishna Advani
 

राहुल गांंधी ने आडवाणी पर फिर की बदजुबानी, अब बोले- मोदी ने अपने कोच को मारा 'मुक्‍का'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2019, 15:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवानी को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. इस दौरान वह आडवाणी पर भी बदजुबानी कर रहे हैं. 

हरियाणा के भिवानी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बॉक्‍सर बताया, इसके बाद आडवाणी को लेकर बदजुबानी कर गए. राहुल ने कहा कि बॉक्‍सर नरेंद्र मोदी को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसानों की समस्‍या से लड़ना था लेकिन इसके बदले वह मुड़े और अपने कोच लाल कृष्‍ण आडवाणी को ही मुक्का मार दिया.

राहुल ने इसके अलावा यह भी कहा कि मोदी ने अपनी ही टीम के गडकरी व जेटली जी को भी 'मुक्‍का' मारा. राहुल ने आगे कहा कि इसके बाद बॉक्‍सर मोदी भीड़ में गए और किसानों तथा छोटे व्‍यापारियों पंच मार दिया. पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने रिंग में एक बॉक्सर डाला था जिसका नाम नरेंद्र मोदी है.

राहुल ने इसके आगे कहा कि 2014 में 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा. वहीं, दूसरी तरफ रिंग में जो बॉक्‍सर खड़े थे उनमें बेरोजगारी, किसानों की समस्या और भ्रष्टाचार था. उन्होंने कहा कि भीड़ में हिंदुस्तान की जनता थी.

बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेने के चक्कर में आडवाणी पर बदजुबानी कर चुके हैं. उत्तराखंड के हरिद्वार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी ने आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया.

राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं. लेकिन हिंदू धर्म में सबसे जरूरी चीज गुरु होता है. उन्होंने जनता को बताया था कि आडवाणी जी नरेंद्र मोदी के गुरु हैं और आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? उन्हें लात मारकर नीचे उतार दिया गया.

Video: अमेठी में बूथ कैप्चरिंग, महिला देना चाहती थी कमल पर वोट, जबरदस्ती पंजा पर दिलाया

First published: 6 May 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी