Home » इंडिया » Lok Sabha Speaker Sumitra Mahajan warns to Postponed for indefinite time if won't stop protest the house will
 

सुमित्रा महाजन की सांसदों को चेतावनी, अनिश्चितकाल काल के लिए बंद कर दूंगी सदन

न्यूज एजेंसी | Updated on: 28 March 2018, 16:58 IST

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बुधवार को कहा कि यदि सदन में विरोध व हंगामा बंद नहीं किया गया, तो उन्हें बजट सत्र के बीच ही सदन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ेगा.

जैसे ही उन्होंने यह बात कही सदन में फिर से हंगामा शुरू हो गया. जिसके चलते प्रश्नकाल हंगामे की भेंट चढ़ गया. सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई सांसद हाथों में तख्तियां लिए नारे लगाते हुए लोकसभा अध्यक्ष के आसन के पास पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करने लगे.

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने प्रश्नकाल का संचालन करने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास बेकार गया. नाराज महाजन ने कहा कि यदि सदन की कार्यवाही रोकने के लिए प्रदर्शन जारी रहा, तो वह बजट सत्र को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर सकती हैं.

उन्होंने कहा, "आप हर किसी का समय बर्बाद कर रहे हैं. सभी सांसद कह रहे हैं कि वे चाहते हैं, कि सदन चले.. या फिर मुझे सदन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना होगा. "विरोध प्रदर्शन जारी रहने पर अध्यक्ष ने सदन को 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

First published: 28 March 2018, 16:59 IST
 
अगली कहानी