Home » इंडिया » Lokmanya Tilak Express derail near Cuttack in Odisha More than 40 Passenger Injured
 

ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, 40 से ज्यादा यात्री घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2020, 9:36 IST

Lokmanya Tilak Express derail : ओडिशा के कटक में मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस (Lokmanya Tilak Express) पटरी से उतर गई है. इस हादसे में कुछ यात्री (Passengers) घायल हुए हैं. अभी तक ट्रेन  (Train) के पटरी से उतरने की वजह का पता नहीं चला है. हादसे की सूचना मिलते ही राहत-बचाव दल मौके पर पहुंच गया है. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा गुरुवार सुबह सलगांव और नेरगुंडी स्टेशन के बीच हुआ है.

इस हादसे में 40 यात्री घायल हुए हैं. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की मौत की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद रेलवे एक्सीडेंट मेडिकल वैन घटनास्थल पहुंच गई है. हादसे की वजह भीषण कोहरा बताया जा रहा है. हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचा जा रहा है.

बता दें कि इनदिनों पूरे उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है. इस कारण दृश्यता काफी कम हो गई है. रेल और हवाई यातायात पर इसका काफी असर देखा जा रहा है. कटक का ट्रेन हादसा भी कोहरे की वजह से बताया जा रहा है. कोहरे के चलते भारतीय रेलवे ने 16 जनवरी को कई ट्रेनें कैंसिल की हैं.

इनमें ज्यादातर गाड़ियों को गुरुवार के लिए पूरी तरह रद्द किया गया है, जबकि कुछ ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द किया गया है. इसके अलावा कुछ ट्रेनों के रूट भी डायवर्ट किए गए हैं. जिन गाड़ियों को कैंसिल किया गया है, उनमें एक्सप्रेस, पैसेंजर और सुपर फास्ट ट्रेनों के साथ कुछ स्पेशल गाड़ियां भी हैं.

Weather Update: कोहरे और ठंड का कहर, दिल्ली आ रही 12 ट्रेनें 2 से 5 घंटों तक लेट

जम्मू-कश्मीर: सेना प्रमुख ने अनुच्छेद 370 रद्द करने को बताया एक ऐतिहासिक कदम

LIC की बहुत ही शानदार पॉलिसी, मात्र 1302 रुपए जमा कर पाएं एकमुश्त 63 लाख रुपये

First published: 16 January 2020, 9:36 IST
 
अगली कहानी