Home » इंडिया » Lucknow: Samajwadi Party MLA Shyam Prakash and Congress MLA Pradeep Chaudhary joined BJP
 

सपा विधायक श्याम प्रकाश और कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी भाजपा में शामिल

पत्रिका ब्यूरो | Updated on: 26 August 2016, 17:00 IST
(पत्रिका)

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में विपक्षी नेताओं केे शामिल होने का सिलसिला जारी है. भाजपा ने सपा और कांग्रेस को जोर का झटका दिया है. दोनों पार्टियों के एक-एक वर्तमान विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं.

सपा, कांग्रेस आैर बसपा के कर्इ नेता शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा मुख्यालय में इन नेताआें को पार्टी में शामिल किया गया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इन नेताआें को पार्टी की सदस्यता दिलार्इ.

हरदोई के गोपामऊ से सपा विधायक श्याम प्रकाश और सहारनपुर से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी ने 164 नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इसके अलावा अंबेडकरनगर से बसपा नेता और पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा, झांसी से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और बसपा नेता हरगोविन्द सिंह कुशवाहा, सीतापुर के सिधौली से छह बार के विधायक और सपा नेता श्याम लाल रावत ने भाजपा की सदस्यता ली है.

श्यामलाल रावत पिछले दो विधानसभा चुनाव से हार रहे हैं. वहीं पूर्व मंत्री शिवगणेश लोधी भी कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आ गए हैं.

इससे पहले बसपा के बड़े ब्राह्मण नेता ब्रजेश पाठक और यूपी विधानसभा के पूर्व नेता विपक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था. राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

First published: 26 August 2016, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी