Home » इंडिया » Armed dacoits gang-raped a 12-year-old girl after looting her family in Lucknow
 

लखनऊ में बुलंदशहर जैसी घटना: परिवार से लूटपाट के बाद 12 साल की लड़की से गैंगरेप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(एएनआई)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुलंदशहर गैंगरेप जैसी खौफनाक घटना सामने आई है. आरोप है कि हथियारबंद बदमाशों ने परिवार से लूटपाट करने के बाद 12 साल की लड़की से गैंगरेप किया.

इस घटना से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठे हैं. इससे पहले बुलंदशहर में हाईवे पर लूटपाट के बाद महिला और उसकी बेटी से गैंगरेप के मामले में अखिलेश सरकार पर विपक्ष ने सवाल उठाए थे. उस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

30 मिनट बाद मिली लड़की

पीड़ित लड़की के पिता ने मीडिया को दिए बयान में कहा, "वे 12-13 लोग थे. जब हमने भागना शुरू किया, तो उन्होंने हमारी बेटी को पकड़ लिया और अगवा करके फरार हो गए. 30 मिनट के बाद हमें हमारी लड़की दोबारा मिली."

पीड़ित पिता का कहना है, "हमलावरों ने मुझे, मेरी पत्नी और बच्चों की पिटाई की. हथियारों के दम पर एक दर्जन से ज्यादा बदमाश घर का बहुत सारा सामान जिसमें कपड़े और गहने भी शामिल हैं, लूटकर भाग गए."

लखनऊ पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बुलंदशहर में क्या हुआ था?

गौरतलब है कि एक महिला और उसकी बेटी 29 जुलाई की रात जब अपने परिवार के साथ शाहजहांपुर से आ रही थीं,इसी दौरान बुलंदशहर में एनएच-91 पर बदमाशों ने उनकी कार पर लोहे की रॉड से हमला किया था.

उसके बाद जैसे ही ड्राइवर ने गाड़ी रोकी, वैसे ही बंदूक की नोंक पर बदमाशों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर लूटपाट की थी. लूटपाट के बाद महिला और उसकी नाबालिग बेटी से गैंगरेप किया गया.

पुलिस इस मामले में मुख्य अभियुक्त सलीम बावरिया समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

First published: 28 September 2016, 10:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी