Home » इंडिया » Madhya Pradesh: 5 people sucide in a family, sensation created in the area
 

मध्य प्रदेश में बुराडी जैसा कांड, परिवार के 5 लोगो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मच गई सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2020, 18:30 IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है. घटना टीकमगढ़ जिले के खरगापुर इलाके की है. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों ने एक साथ फांसी लगा ली. पांच लोगों के एक साथ ऐसे कदम उठाने से इलाके के लोग सन्न हैं.

मध्य प्रदेश की पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतकों में धरमदास सोनी जिनकी उम्र 62 साल है. इसके अलावा धर्मदास सोनी की 55 साल की पत्नी पूना सोनी, धर्मदास सोनी के 27 साल के बेटे मनोहर सोनी, मनोहर सोनी की 25 साल की पत्नी सोनम सोनी तथा मनोहर सोनी का चार साल का बेटा सानिध्य सोनी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि चार साल के बच्चे ने खुद से फांसी नहीं लगाई होगी. उसे शायद रस्सी से लटकाया गया है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. बता दें कि दो साल पहले दिल्ली के बुराडी इलाके में ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां एक ही परिवार के 11 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना के काफी दिनों बाद तक इलाके में दहशत का माहौल था.

दिल्ली पुलिस को उस घर से 11 रजिस्टर मिले थे. जिनमें मौत की पूरी स्क्रिप्ट पहले से ही लिखी हुई थी.  मौत की कहानी 11 साल पहले साल 2007 में शुरू हुई थी. तब परिवार के मुखिया भोपाल सिंह की मौत हुई थी. इसके बाद परिवार के सबसे छोटे बेटे ललित के अंदर उसके पिता की 'आत्मा' आने लगी थी. 

बताया जाता है कि 11 साल से ललित पिता की आवाज में परिवार के बाकी सदस्यों पर हुक्म चलाता था. इसी क्रम में कुछ ऐसा घटनाक्रम हुआ था कि परिवार के 11 सदस्यों ने एक साथ फांसी लगा ली थी. हालांकि सब कुछ एक्सीडेंटल हुआ था. 

बिहार: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया विधानसभा चुनाव में कौन होगा NDA की तरफ से नेता

JEE और NEET की परीक्षा को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- सुने छात्रों के मन की बात

 

First published: 23 August 2020, 18:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी