Home » इंडिया » Madhya Pradesh: A biker was swept away while crossing a flooded road in Khargone
 

बाइक समेत बाढ़ में बह गया युवक, फिर मौत से बचकर जिंदा आया वापस, देखिए खौफनाक Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 13:10 IST

मध्य प्रदेश के खरगांव जिले में एक युवक सड़क पार कर रहा था, इस दौरान वह बाढ़ के पानी में बह गया. हालांकि इसके बाद युवक मौत के मुंह से किसी तरह जिंदा वापस लौट आया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का एक वीडियो जारी किया है. यह खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एएनआई के वीडियो के अनुसार, खरगांव जिले का एक युवक अपने गंतव्य पर जा रहा था. इस दौरान उसने देखा कि सड़क पर से बाढ़ का पानी बह रहा है. हालांकि उसे लगा कि वह पानी में से अपनी बाइक निकाल ले जाएगा. इसके बाद वह पानी बह रहे सड़क पर से ही बाइक से गुजरने लगा. युवक का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है.

जितेंद्र थोड़ी दूर ही बाइक से गुजर पाता कि उसकी बाइक पानी के तेज बहाव में सड़के के किनारे जाने लगी. इसके बाद वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया और छपाक से पानी में चला गया. उसकी गाड़ी पानी में डूब गई. हालांकि किसी तरह वह मौत के मुंह से बचकर वापस पानी से निकल गया. आस-पास से गुजर रहे लोगों ने उसे पानी से बाहर निकाल लिया. युवक की बाइक भी आधा किलोमीटर बहने के बाद वापस मिल गई. 

इससे पहले महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में स्थित तवरे डैम टूट गया. जिससे इसके नीचे बसे सात गांवों में बाढ़ आ गई. बाढ़ में कई घर बह गए. घरों मेंं रहने वाले कई लोग भी बाढ़ के साथ बह गए. इस बाढ़ में करीब 22 लोग लापता हो गए हैं.

बाढ़ से 6 लोगों की मौत हो गई हैरेस्क्यू टीम ने 6 शवों को बरामद कर लिया हैजिला प्रशासन लोगों को बाढ़ ने निकालने के लिए राहत बचाव अभियान चला रहा हैएनडीआरएफ की टीम भी तेजी से राहत एवं बचाव कार्य में लगी हुई है.

आकाश विजयवर्गीय पर भड़के PM मोदी बोले- 'विधायक खोना पड़े, तो यही सही..लेकिन बाहर निकालो'

योगी सरकार के इस फैसले को मोदी सरकार ने बताया असंवैधानिक, कहा- ऐसा नहीं कर सकते

First published: 3 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी