Home » इंडिया » Madhya Pradesh Assembly Election 2018: PM Narendra Modi attacks Congress in Mandsaur rally
 

'PM मोदी पर हमले में नाकाम रहे तो उनकी मां को गाली दे रहे कांग्रेस के लोग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2018, 14:09 IST

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पीएम नरेंद्र मोदी ने पहली बार चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. पीएम मोदी ने जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस वाले मुझसे मुकाबला नहीं कर पा रहे तो मेरी मां को राजनीति में घसीट रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस चार पीढ़ी का हिसाब देने को तैयार नहीं है और न ही इसकी चर्चा करने को तैयार है.

पीएम मोदी ने कहा कि जनता का शिवराज को मामा कहना कांग्रेस को रास नहीं आता. वह कंस मामा को याद करते हैं तो अपने मामा एंडरसन और क्वात्रोची को याद क्यों नहीं करते? एक के साथ मिलकर बोफोर्स कांड कर दिया और दूसरे भोपाल गैस कांड के आरोपी एंडरसन को स्पेशल प्लेन से देश से बाहर भेज दिया.

 

बता दें कि कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इंदौर में एक चुनावी रैली में पीएम मोदी को मनहूस बताते हुए उनकी मां का भी मजाक उड़ाया था. बब्बर ने कहा था, "मोदी जी साल 2014 से पहले अपने भाषणों में अक्सर कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है कि उसकी उम्र प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के करीब जा रही है. प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी की उम्र (करीब 97 साल) के करीब पहुंच गया है."

इसी को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ने वाले लोग भी इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते. मध्य प्रदेश की जनता को ऐसा हिसाब देना चाहिए कि मोदी की मां को गाली देने वालों की जमानत ही नहीं बचे.

First published: 24 November 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी