Home » इंडिया » Madhya Pradesh: BJP leader municipality chairman Prahlad murder in Mandsaur
 

कमलनाथ राज में बेलगाम बदमाश, BJP नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 12:10 IST

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बने ज्यादा दिन नहीं हुए हैं लेकिन गुंडे बेलगाम हो गए हैं. यहां मंदसौर में एक बीजेपी नेता को सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिन नेता को गोली मारी गई वह मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के नगर पालिका अध्यक्ष हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रहलाद बंदवार की बीती शाम अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावर बुलेट पर सवार होकर आया था. हमलावर ने नगर पालिका अध्यक्ष को बहुत करीब से गोली मारी और मौके से फरार हो गया. भाजपा नेता की गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई.

घटना मंदसौर के बीपीएल चौराहे की है. जहां शाम को तकरीबन सात बजे नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार जिला सहकारी बैंक के सामने खड़े थे. उसी समय बुलेट पर सवार होकर एक शख्स उनके पास पहुंचा और काफी नजदीक से उनके सिर में गोली मार कर वहां से फरार हो गया.

यह सब इतनी तेजी से हुआ कि आस-पास खड़े लोग कुछ समझ नहीं पाए. इसके बाद गोली लगते ही प्रहलाद जमीन पर गिर पड़े. गोली इतनी सटीक लगी थी कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जैसे ही गोली की आवाज आई लोग प्रहलाद की तरफ दौड़े और तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने उनके शव को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तब कोई फायदा नहीं हुआ. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है.

First published: 18 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी