Home » इंडिया » Madhya Pradesh: BJP MLA alleges party to sell ticket in one and half crore
 

मध्य प्रदेश: BJP विधायक का बड़ा आरोप- डेढ़ करोड़ में पार्टी बेच रही है टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 18:17 IST

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने 177 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. इस दौरान बीजेपी के एक विधायक ने आरोप लगाया है कि पार्टी डेढ़ करोड़ में टिकट दे रही है. रतलाम ग्रामीण सीट से पार्टी ने दिलीप मकवाना को टिकट दिया है. लेकिन यहां से पूर्व बीजेपी विधायक ने पार्टी पर पैसा लेकर टिकट देने का आरोप लगाया.

बता दें कि शुक्रवार को दिलीप मकवाना अपने कुछ समर्थकों के साथ रतलाम ग्रामीण से मौजूदा विधायक मथुरा लाल डामर के घर उनका आशीर्वाद लेने गए थे. इस दौरान मथुरा लाल डामर ने उन्हें मौके पर खरी-खोटी सुनानी शुरु कर दी. मथुरा लाल डामर ने आरोप लगाया कि पार्टी ने दिलीप मकवाना को 1.5 करोड़ रुपए में टिकट बेचा है.

गौरतलब है कि पूर्व विधायक मथुरा लाल डामर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह दिलीप मकवाना पर डेढ़ करोड़ रुपए में टिकट खरीदने का आरोप लगा रहे हैं. मथुरा लाल डामर ने वर्तमान प्रत्याशी दिलीप मकवाना को कहा कि कार्यकर्ता नहीं कर्मचारी हो और डेढ़ करोड़ रुपए में टिकट लाए हो.

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को टिकट देने की बात करती है, लेकिन कार्यकर्ता को टिकट नहीं देकर एक कर्मचारी को टिकट दिया है. डामर की नाराजगी इतनी ज्यादा थी कि उन्होंने दिलीप मकवाना और उनके समर्थकों को घर के अंदर भी नहीं आने दिया और गेट से ही विदा कर दिया.

First published: 3 November 2018, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी