Home » इंडिया » Madhya Pradesh: BJP writes letter to governor, Kamalnath government is in minority
 

MP में कमलनाथ सरकार को खतरा, BJP बोली- 22 दिन नहीं रह पाएंगे सत्ता में

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2019, 17:11 IST

मध्य प्रदेश में कांग्रेस शासित कमलनाथ सरकार पर बड़ी मुसीबत आ गई है. बीजेपी ने गवर्नर को पत्र लिखकर कांग्रेस सरकार के अल्पमत में होने का दावा किया है. बीजेपी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य के राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर सत्र बुलाने की मांग की है.

गोपाल भार्गव ने कहा, "एग्जिट पोल के अनुसार, देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार बनने जा रही है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मात्र दो से तीन लोकसभा सीटें मिलने वाली हैं, यह इस बात का संकेत है कि राज्य की वर्तमान सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है."

 

गोपाल भार्गव ने कहा, "हम राज्‍यपाल को खत लिखकर विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं क्‍योंकि यहां कई अहम मुद्दे हैं. सरकार अपने आप गिर जाएगी. मुझे खरीद-फरोख्‍त में कोई यकीन नहीं है ले‍किन कमलनाथ सरकार जाने का समय आ गया है और जल्‍दी ही ये चली जाएगी."

भार्गव ने दावा किया कि कांग्रेस के कई विधायक राज्य की कमलनाथ सरकार से परेशान हो चुके हैं. वह बीजेपी के साथ आना चाहते हैं. कांग्रेस के विधायक अब कमलनाथ सरकार के साथ नहीं हैं. इसलिए राज्य विधानसभा का सत्र बुलाया जाए. भार्गव ने कहा कि कमलनाथ सरकार को सत्र में अपना बहुमत साबित करना होगा. क्योंकि जनता उन्हें अब पूरी तरह से नकार रही है और ये सरकार अपने ही बोझ से गिर जाएगी.

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव बाद देखते हैं कि कमलनाथ सरकार 22 दिन रह पाएगी या नहींं. विजयवर्गीय ने कमलनाथ के लोकसभा चुनाव में 22 सीट जीतने के दावे पर तंज कसा. इसके साथ ही इशारों-इशारों में उन्होंने सरकार गिर जाने का दावा किया.

Exit Poll: मैनपुरी हार सकते हैं मुलायम सिंह यादव, अमेठी से राहुल गांधी का हो सकता है बस्ता गोल

चुनाव खत्म होते ही राजभर पर गिरी गाज, CM योगी की सिफारिश पर राज्यपाल ने किया बर्खास्त

First published: 20 May 2019, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी