Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Bus accident in Satna, 7 student and driver died
 

मध्य प्रदेश के सतना में बड़ा हादसा, 7 बच्चों समेत ड्राइवर की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2018, 13:20 IST

मध्य प्रदेश के सतना में एक बस से छात्रों भरी कारण बड़ा हादसा हो गया. इस दुर्घटना में 7 छात्रों सहित ड्राइवर की भी मौत हो गई. चश्दीदों की मानें तो एक बस काफी तेज रफ़्तार में आ रही थी और अचानक से ड्राइवर का बस पर से संतुलन बिगड़ गया जिससे कि वह सामने से आ रही एक स्कूली बच्चों से भरी मैजिक से टकरा गई. तेज रफ़्तार बस और मैजिक की टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के आगे मैजिक बुरी तरह से ध्वस्त हो गई. इस हादसे में मैजिक के ड्राइवर समेत 7 स्कूली बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं इस हादसे में कई बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए.

इस एक्सीडेंट की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत राहत कार्य शुरू किया. हादसे में घायल बच्चों को तुरंत ही पास के अस्पातल में भेजा गया. और मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


 

'डिजिटल इंडिया' में नहीं है नौकरियां! ट्रेन के आगे कूदे बेरोजगारी से हताश 4 युवक, 3 की मौत

पुलिस की जानकारी के अनुसार सतना के लकी कॉन्वेंट स्कूल की मैजिक छात्रों को लेकर जा रही थी. वहीं एक बस रीवा से चित्रकूट के लिए निकली थी. वहीँ रस्ते में ही ये दर्दनाक हादसा हुआ. पुलिस की मानें तो कई छात्रों को गंभीर रूप से चोटें आई है. आशंका है कि मतृकों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है.

First published: 22 November 2018, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी