Home » इंडिया » Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chauhan COVID-19 Positive
 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2020, 13:10 IST

Shivraj Singh Chauhan COVID-19 Positive: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए है. शानिवार को शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा,"मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोना वायरस के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ."


 

बता दें, शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रिमंडल की एक बैठक हुई थी जिसमें मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी शामिल हुए थे. अरविंद भदौरिया इस मीटिंग के कुछ घंटे बाद ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मंगलवार को लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन का निधन हुआ था और उनके अंतिम संस्कार में भदौरिया मुख्यमंत्री के साथ शामिल हुए थे.

अरविंद भदौरिया ने एक वीडियो संदेश के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. भदौरिया ने कहा कि उन्हें कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं है, ऐसे में उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि जो भी उनके संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट करवाएं. बताया जा रहा है कि अरविंद भदौरिया के संपर्क में आने के बाद ही शिवराज सिंह चौहान में कोविड -19 के लक्ष्ण दिखे और इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था.

शानिवार को शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और बताया कि वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उनकी अनुपस्थिति में अब सभी बैठकों की अध्यक्षता प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा करेंगे.

शानिवार को शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और बताया कि वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उनकी अनुपस्थिति में अब सभी बैठकों की अध्यक्षता प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा करेंगे. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया," कोरोना वायरस का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा."

उन्होंने आगे लिखा,"मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, शहरी विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ पीआर चौधरी जमीन पर स्थिति का कार्यभार संभालेंगे."

मध्यप्रदेश के आया गजब मामला, टेलर ने सिला छोटा कच्छा तो आदमी ने पुलिस में दी शिकायत

 

First published: 25 July 2020, 12:30 IST
 
अगली कहानी