Home » इंडिया » Madhya Pradesh: CM Shivraj Singh Chouhan criticize Rahul Gandhi to call Kamal Nath as Kamal
 

Video: राहुल गांधी ने 71 साल के कमलनाथ को कहा.. 'कमल, तुम भी आइसक्रीम खाओ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 15:09 IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. दरअसल राहुल गांधी ने कथित तौर पर अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता 71 साल के कमलनाथ को नाम से बुलाया था. जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें निशाने पर लिया है. 

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि "कल राहुल गांधी इंदौर में एक रेस्‍टोरेंट में आईसक्रीम खाने गए और उनके साथ कमलनाथ भी थे जिन्‍होंने उनके पिता (राजीव गांधी) के साथ भी काम किया है. वहां राहुल ने कहा, 'कमल आईसक्रीम बहुत अच्‍छी है तुम भी खाओ'. क्‍या हमारी भारतीय संस्‍कृति में 70-75 साल के किसी व्‍यक्ति का नाम लिया जाता है?"

इसके अलावा शिवराज ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझ पर और मेरे बेटे पर आरोप लगाने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि प्रमाण है? तो बोले कि कंफ्यूज हो गया था. वाह रे कंफ्यूज होने वाले भईया, अगर तुम ऐसे कंफ्यूज होते रहे, तो क्‍या तुम देश चला पाओगे? 

दरअसल, मंगलवार को इंदौर में राहुल गांधी चुनाव प्रचार से कुछ वक्‍त निकालकर वहां की मशहूर आइस्क्रीम की दुकान '56 दुकान' पर गए थे. इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी मौजूद थे. वहां पर जब उनको आइसक्रीम दी गई तो पहले उन्‍होंने एक छोटे बच्‍चे को खिलाई. उसके बाद आइसक्रीम का आनंद लेते हुए कथित तौर पर कमलनाथ को उनके नाम से संबोधित किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही राहुल गांधी आइसक्रीम खाने वाले थे, उन्होंने एक बच्चे को पास में देखा और उसे आइसक्रीम के लिए पूछा. राहुल ने कहा- हेल्लो, आइसक्रीम लोगे? इसके बाद बच्चे ने आइसक्रीम खा ली. फिर राहुल गांधी ने कमलनाथ से कहा कि 'कमल, आइसक्रीम बहुत अच्छी है, तुम भी खाओ.'

First published: 1 November 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी