Home » इंडिया » Madhya Pradesh: CM Shivraj Singh Chouhan's brother-in-law Sanjay Singh joins Congress party
 

मध्य प्रदेश: CM शिवराज सिंह चौहान को लगा सबसे बड़ा झटका, साले ने ज्वाइन की कांग्रेस पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 14:35 IST

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को अब तक का सबसे बड़ा झटका लगा है. उनके साले संजय सिंह ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए शिवराज सिंह चौहान जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में पिछले 15 सालों से बीजेपी की सरकार है.

खबर के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह ने दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की. कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिवराज सिंह के साले संजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश को आज शिवराज की नहीं बल्कि कमलनाथ की जरूरत है. बीजेपी में नामदारों को मौका दिया जा रहा है, कामदारों को नहीं.

संजय सिंह ने कहा कि वह शिवराज चौहान के परिवार से नहीं हैं बल्कि उनके रिश्तेदार हैं. उन्होंने कहा कि चौहान के राज में मध्य प्रदेश बर्बाद हो रहा है. भाजपा में जमीनी कार्यकर्ताओ की पूरी तरह अनदेखी की जा रही है. संजय सिंह ने कहा कि आज मध्यप्रदेश में बेरोजगारों के लिए नौकरी नहीं है.

पढ़ें- एमजे अकबर पर फिर बरसीं पत्रकार पल्लवी गोगोई, बोलीं- सत्ता का इस्तेमाल कर खौफ में बनाए थे संबंध

संजय सिंह ने कमलनाथ के गृहक्षेत्र छिंदवाड़ा में विकास को एक मिसाल बताया और कहा कि छिंदवाड़ा एक व्यक्ति के नाम से जाना जाता है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी और मध्य प्रदेश कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा.

First published: 3 November 2018, 14:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी