Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Congress MLA publicly threatens SDM Kamini Thakur, Video goes Viral
 

SDM कामिनी ठाकुर को कांग्रेस विधायक ने सरेआम दी धमकी- महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2021, 15:31 IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के एक कांग्रेस विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह सरेआम महिला एसडीएम को धमकी देते दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेसी विधायक हर्ष विजय गहलोत के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी जमकर खिंचाई हो रही है.

इस वीडियो में वह इलाके की महिला एसडीएम कामिनी ठाकुर को खुलेआम धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस विधायक महिला एसडीएम को यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आप महिला हैं, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर आपको ज्ञापन देता. इस दौरान महिला एसडीएम को कांग्रेस पार्टी के नेता घेरे हुए दिखाई पड़ते हैं.

दरअसल, रतलाम जिले के सैलाना क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक हर्ष विजय गहलोत की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी ने एक ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया था. यह रैली केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में था. इस रैली को लेकर कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन भी था. प्रदर्शन के बाद कांग्रेस विधायक इलाके के प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपना चाहते थे.

इस दौरान महिला एसडीएम जब ज्ञापन लेने के बाहर आईं तो विधायक उनपर भड़क गए. दरअसल, महिला एसडीएम को बाहर आने में थोड़ी देर हो गई थी. इसके बाद विधायक महोदय ने महिला एसडीएम को सरेआम धमकी दे डाली. ज्ञापन देते वक्त विधायक ने महिला एसडीएम से कहा कि अगर आप महिला न होतीं तो कॉलर पकड़कर ज्ञाापन देता.

अयोध्या: राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने बताया- 39 महीने में बन जाएगा भव्य राम मंदिर

पश्चिम बंगाल: कांग्रेस और लेफ्ट में सीट बंटवारे के लिए हुई बैठक, नहीं निकला कोई नतीजा

First published: 18 January 2021, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी