Home » इंडिया » Madhya pradesh cow vigilantism gundagardi beaten up people badly
 

गोरक्षा के नाम पर फिर गुंडागर्दी, 3 लोगों को पीट-पीट कर किया अधमरा, लगवाए जय श्रीराम के नारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2019, 9:11 IST

गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में कुछ बदमाशों ने तीन लोगों की बहुत ही बेहरमी से पिटाई की. इतना ही नहीं बदमाशों ने इनसे जय श्री राम के नारे भी लगवाएं. ये घटना मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की है. बताया जा रहा है कि वायरल हुआ ये वीडियो दो-तीन दिन पुराना है.  इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं. ये घटना मध्य प्रदेश के शिवनी जिले की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि इन बदमाशों को कहीं से सूचना मिली थी कि दो युवक और एक महिला ऑटो में सवार होकर बीफ ले जा रहे थे. सूचना मिलते ही ये उनके पास पहुंचे और लाठी-डंडों से इन लोगों को मार-मार कर अधमरा कर दिया.


वीडियो में दिखाया जा रहा है कि इन बदमाशों ने युवकों को पेड़ से लगाकर उनके साथ पकड़ और फिर लाठियां बरसाने लगे. इन युवकों पर इतने डंडे बरसाए गए कि उनका शरीर अधमरा हो गया. ये युवक इतना चिल्ला रहे थे और गिरगिरा रहे थे फिर भी इन्होंने दया नहीं दिखाई और उन्हें पीटते रहे.

इतना ही इन बदमाशों को इससे भी मन नहीं रहा तो, इन्होंने इन लोगों को गमछे से लपेटकर इन्हें जमीन पर गिरा दिया और फिर लाठियां बरसाने लगे. धीरे-धीरे इन गुंडों की तादाद बढ़ती गई और लोग इन्हें पीठते गए. इन लोगों ने इनसे जबरन जय श्री राम के नारे भी लगवाए. ये वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहै.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से पुलिस हरकत में आई है, इन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल बाकी बदमाशों की तलाश जारी है.

जालंधर से खालिस्तान कमांडो फोर्स का वांटेड आतंकवादी गिरफ्तार, कई मामले दर्ज

First published: 25 May 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी