Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Dalit children defecation on the road were beaten to death
 

शर्मनाक: सिर्फ सड़क पर किया था शौच, 2 दलित बच्चों को पीट-पीटकर बेरहमी से मार दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2019, 17:10 IST

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आ रहा है. यहां दो दलित बच्चों को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला गया क्योंकि उन्होंने सड़क पर शौच कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार. सड़क पर शौच करने पर दोनों बच्चों की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की गई है.

यह घटना कांग्रेस शासित राज्य मध्य प्रदेश में घटित हुई है. यहां के सिरसौद थाना क्षेत्र के एक गांव भावखेड़ी में दलित समुदाय के दो छोटे रोशनी और अविनाश ने सड़क किनारे शौच कर दिया था. इन बच्चों की उम्र मात्र 12 और 10 साल था. इस कारण गांव के ही दो युवकों हाकिम ओर रामेश्वर इन दोनों बच्चों बेरहमी से लाठियों से पीट दिया.

निर्दयता से पिटाई के बाद दोनोंं बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है. मृतक बच्चे के पिता ने जानकारी दी कि दोनों बच्चे आपस में बुआ-भतीजे थे. सुबह-सुबह दोनों शौच के लिए निकले थे.

आरोपी दोनों युवक भावखेड़ी गांव के ही रहने वाले हैं. पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो उसने गांव पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपियों को शिवपुरी कोतवाली लाया गया. यहा उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्चों की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई.

'जाहिल हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, उन्हें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में कुछ नहीं पता'

पाक PM इमरान खान और विदेश मंत्री का पकड़ा गया झूठ, अपने ही देशवासियों को मिलकर बनाया मूर्ख

First published: 25 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी