Home » इंडिया » Madhya Pradesh Election 2018: BJP MLA Dilip Shekhawat greets with garland of shoes in Nagada
 

Video: चुनाव प्रचार करने गए BJP विधायक का जूतों की माला से स्वागत, गुस्साए MLA ने किया ये..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 14:12 IST

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सारी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. पार्टियोंं के कैंडिडेट्स घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं. इस बीच एक विधायक का जूतों की माला से स्वागत किया गया. इसके बाद विधायक जी उस व्यक्ति से भिड़ गए.

मध्य प्रदेश के नगाड़ा से बीजेपी विधायक और वर्तमान में प्रत्याशी बनाए गए दिलीप शेखावत अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने गए थे. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनका जूतों की माला पहनाकर स्वागत किया. अचानक पहनाए गए जूतों की माला से बीजेपी विधायक खफा हो गई और उन्होंने उस व्यक्ति का कॉलर पकड़ लिया.

विधायक दिलीप शेखावत व्यक्ति से इतने खफा हुए कि वह उससे भिड़ गए और नौबत मारपीट तक आ गई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना को वीडियो शेयर किया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक जी व्यक्ति को मारने के लिए दौड़े.

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायकों और मंत्रियों से लोगों की नाराजगी सामने आ रही है. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी जब एक बार चुनाव प्रचार के लिए गई थीं तो उनको भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. इसके अलावा शिवराज सिंह के बेटे को भी आम लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी.

First published: 20 November 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी