Home » इंडिया » Madhya Pradesh election 2018: duty officer died due to Heart attack in Guna, indore office got heart attack
 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: मतदान शुरू होते ही आई बुरी खबर, ड्यूटी के दौरान दो अधिकारियों को हार्ट अटैक, मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 10:42 IST

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान शुरू होते ही एक दुखद घटना सामने आई है. मध्य प्रदेश के गुना में चुनाव में ड्यूटी अफसर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक़ मृतक का नाम सोहनलाल बाथम है. ये गुना में चुनाव अधिकारी के रूप में तैनात थे. बताया जा रहा है कि चुनाव ड्यूटी शुरू होने डेढ़ घंटे के बाद ही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जहां पर ये दिखाड़ घटना हुई वह गुना लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 28 बमौरी सीट है. मृतक सोहनलाल बाथम बमौरी के परांठगांव मतदान केंद्र पर तैनात थे.

ऐसा ही एक मामला इंदौर में भी सामने आया. यहां पर वोटिंग के दौरान ही एक कर्मचारी को हार्ट अटैक आ गया. यह घटना इंदौर पांच नंबर विधानसभा क्षेत्र में नेहरू नगर स्थित दीपिका बाल मंदिर स्थित बूथ की बताई जा रही है. हार्ट अटैक के बाद कर्मचारी को तुरंत कैलाश पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.  

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: वोटिंग शुरू होते ही EVM ने दिया धोखा, 21 मशीनों में आई गड़बड़ी

गौरतलब है कि राज्य की 227 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग का समय 8 से शाम 5 बजे का मिर्धारित किया गया है. वहीं अन्य 3 सीटों पर जो कि बालाघाट जिले कि हैं, वोटिंग का समय सुबह 7 से 3 बजे तक का है. आज तकरीबन 3 हजार उम्मीदवारों के सत्ता के सपने का फैसला अब जनता के हाथ में आ गया है. राज्य के कुल 5 करोड़ मतदाता आज अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

First published: 28 November 2018, 10:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी