Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Kailash Vijayvargiya says if boss indicate then we will form our government in state
 

मध्य प्रदेश: BJP महासचिव ने कहा- ऊपर से 'बॉस' का इशारा हो जाए, तो बना लेंगे अपनी सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 17:10 IST

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने के लिये बीजेपी द्वारा विधायकों को धन का लालच दिये जाने की खबरों के बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. विजयवर्गीय ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार बीजेपी की कृपा से चल रही है. विजयवर्गीय ने कहा कि जिस दिन बीजेपी आलाकमान को छींक भर आ गयी, उसी दिन मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आ जायेगी. 

विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि यह कैसी सरकार है? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है. जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा ना…. हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के फैलाये भ्रम जाल के कारण प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया. लेकिन हमें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है.

पढ़ें- दोनों सदनों में पास होने के बाद भी मुश्किल में फंसा सवर्ण आरक्षण बिल, सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर

अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "प्रदेश हमारे हाथ से चला गया, कोई बात नहीं. मध्य प्रदेश कभी भी हमारे पास वापस आ जायेगा. हम पिछले 15 साल से गाली देना भूल ही गये थे. चूंकि इस अवधि में राज्य में हमारी सरकार थी, तो अधिकारियों को केवल एक फोन करने पर हमारे काम हो जाते थे. अब हम सुबह साढ़े पांच बजे उठकर गाली याद करेंगे. जो अधिकारी काम नहीं करेगा, हम उसकी पूजा तो नहीं करेंगे."

बीजेपी महासचिव के इस बयान पर राज्य में सियासी तूफान मच गया है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा, "विजयवर्गीय की बयानबाजी से साफ है कि चुनावी हार से तिलमिलाई बीजेपी कमलनाथ सरकार गिराने के लिये विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. बीजेपी जनादेश का खुलेआम अपमान कर रही है."

पढ़ें- RSS के दफ्तर में थे भारी मात्रा में हथियार, पुलिस ने छापेमारी में किए बरामद

नीलाभ शुक्ला ने इसके अलाव यह भी आरोप लगाया कि विजयवर्गीय अपने बयानों से प्रदेश सरकार के अधिकारियों को धमकाकर उन पर बीजेपी नेताओं के गलत काम करने के लिये बेजा दबाव बना रहे हैं.

First published: 10 January 2019, 17:10 IST
 
अगली कहानी