Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Poster of Congress leader Jyotiraditya Scindia with PM Modi and Amit Shah
 

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया ज्वाइन करने वाले हैं भाजपा, PM मोदी और अमित शाह के साथ लगा पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2019, 18:10 IST

कांग्रेस पार्टी इन दिनों अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. इस बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसा पोस्टर सामने आया है जिसे देखकर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की नींद उड़ जाएगी. दरअसल, मध्य प्रदेश के भिंड में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पोस्टर लगा है. खास बात यह है कि इस पोस्टर में पीछे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी दिखाई दे रहे हैं.

यह पोस्टर जम्मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने को लेकर लगा है. हालांकि यह पोस्‍टर भाजपा के भिंड जिला कोऑर्डिनेटर ने लगवाया है. लेकिन इस पर अभी तक कांग्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है. यहां तक कि सिंधिया की ओर से भी इस पोस्टर पर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है. 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की थी. सिंधिया ने पार्टी लाइन से बाहर जाकर सरकार के इस फैसले का समर्थन किया था. 

इसके अलावा हाल के दिनों में कई बार ऐसे मौके सामने आए जब ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कांग्रेस के खिलाफ बयान दिया है. भिंड में ही एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कमलनाथ सरकार को घेरा था. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर किसानों की कर्जमाफी सही तरीके से न किए जाने का आरोप लगाया था. 

सिंधिया ने कहा था कि हमने दो लाख रुपये के कृष‍ि ऋण माफ करने की बात कही थी लेकिन केवल 50 हजार रुपये ही माफ किए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी ही पार्टी को आत्मचिंतन करने की सलाह दे दी थी. उन्‍होंने कहा था कि कांग्रेस को आत्‍मचिंतन की जरूरत है.

नुसरत जहां ने इस्लामी धर्मगुरुओं को दिया करारा जवाब, 'सिंदूर खेला' में हिस्सा लेकर कर दी बोलती बंद

शी जिनपिंग ने क्यों चुना महाबलीपुरम को मीटिंग प्वाइंट, चीन से 1700 साल पुराना है रिश्ता

First published: 11 October 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी