Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Shivraj Singh Chouhan playing cricket and smashes six, video viral
 

मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने जोरदार छक्का जड़ लिखा ऐसा कैप्शन, कांग्रेस की उड़ सकती है नींद

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 12:09 IST

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक तरफ सियासी घमासान (MP Govt Crises) मचा हुआ है. दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) क्रिकेट खेलते नजर आए. इस दौरान उन्होंने एक जोरदार छक्का लगाकर एक तरह से बिना कहे ही कांग्रेस पार्टी के सामने अपने इरादे साफ कर दिए. 

शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले बॉलिंग की इसके बाद बैटिंग में हाथ आजमाते हुए उन्होंने जोरदार छक्का जड़ा. शिवराज सिंह चौहान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन डाला जो कांग्रेस की की नींद उड़ा सकता है. उन्होंने छक्के के साथ कैप्शन डाला.. और ये गया.

बता दें कि मध्य प्रदेश में आज कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. कांग्रेस की ओर से पेश हुए वकील दुष्यंत दवे ने कोर्ट में कहा कि राज्य में अजीबोगरीब स्थिति है. जनता ने कांग्रेस पार्टी को 114 सीटें जिताकर उस पर भरोसा किया था. वहीं भाजपा ने 109 सीटें जीती थीं. 18 महीने से स्थिर सरकार काम कर रही थी.

इसके आगे उन्होंने कहा कि लेकिन बीजेपी ने उनके विधायकों को अगवा कर लिया और सरकार गिराने की कोशिश की. विधानसभा स्पीकर को ये देखना होगा कि विधायकों के इस्तीफे स्वैच्छिक हैं या नहीं. कांग्रेस की तरफ से यह भी कहा गया कि राज्यपाल ने फ्लोर टेस्ट का जो आदेश भेजा वो पूरी तरह से असंवैधानिक है.

मध्य प्रदेश: बागी विधायकों ने कांग्रेस से जताया जान का खतरा, पुलिस अधीक्षक से मांगी सुरक्षा

कोरोना वायरस से पीड़ित मिला सेना का जवान, सरकार ने अर्द्धसैनिक बलों को 'बैटल मोड' में डाला

First published: 19 March 2020, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी