Home » इंडिया » Madhya Pradesh: Women workers beaten to education officer with slippers on obscene talk
 

शिक्षा अधिकारी को रंगीन मिजाजी की चुकानी पड़ी महंगी कीमत, अश्लील बात पर महिलाओं ने चप्पलों से पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 12:40 IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक शिक्षा अधिकारी को महिला कर्मचारियों ने चप्पलों से जमकर पीटा. आरोप है कि शिक्षा अधिकारियों ने महिलाओं से अश्लील बातें की थी. एक महिला कर्मचारी ने अधिकारी को सबके सामने चप्पलों से इतना मारा कि सब दंग रह गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

घटना मैहर स्थित विकासखंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में घटित हुई. मंगलवार दोपहर हुई इस घटना से पूरे इलाके में खलबली मच गई. जो महिला कर्मचारी बीईओ को पीट रही थीं, उनका आरोप है कि बीईओ ने उनके साथ छेड़खानी और अश्लील बातें की थी. इस कारण महिला ने बीईओ की पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है बीईओ को एक नहीं बल्कि कई महिला कर्मचारियों ने पीटा. महिला कर्मचारी जब बीईओ को चप्पलों से पीट रही थीं तो इस दौरान स्टाफ के कुछ कर्मचारियों ने उनको बचाने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. बीईओ ने इस दौरान वहां से भागने की भी कोशिश की थी लेकिन स्टाफ के ही अन्य सहकर्मियों ने उनका रास्ता रोक लिया था.

इस दौरान मौके पर मौजूद स्टाफ के लोग अपने फोन से वीडियो बनाते रहे. इस वीडियो को बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. एक महिला कर्मचारी राजू बाई ने बताया कि अधिकारी उन्हें दो महीने से फोन कर रहा था. अधिकारी ने उनसे कहा था कि तुम्हारा काम किया है, तो मेरा कहना भी मानो.

महिला का आरोप है कि अधिकारी हमेशा कहते थे कि मेरी बीवी विकलांग है, तुम मेरी लाइन में आ जाओ. इसके अलावा वह उनकी तरफ घूर- घूरकर देखता था और परेशान करके रख दिया था. महिला कर्मचारी ने बताया कि अधिकारी उससे कहता था कि मेरी बीवी लुंज-पुंज रहती है तो मेरे कमरे आ जाओ. मेरे संपर्क में आ जाओ. 

राफेल के आगे कहीं नहीं टिकते चीन और पाकिस्तान के लड़ाकू विमान, बढ़ी भारतीय वायुसेना की ताकत

Rafale In India: अंबाला एयरबेस पर कुछ इस अंदाज में उतरे राफेल, रक्षा मंत्री ने किया स्वागत

First published: 30 July 2020, 12:28 IST
 
अगली कहानी