Home » इंडिया » Maharashtra: 2 years old died after falling in a sweet dish cooking pan
 

पूजा के लिए बन रहे गुलाब-जामुन ने ली मासूम की जान, 2 साल के बच्चे के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 8:37 IST

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापरवाही की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसकी कल्पना नहीं की गई होगी. एक घर में किसी धार्मिक कार्य के आयोजन में लगे सभी घरवाले इतने व्यस्त हो गए कि एक 2 साल के मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी. मामला औरंगाबाद के एक घर का है जहां पर किसी धार्मिक कार्यक्रम के लिए घर में गुलाब जामुन बनाए जा रहे थे. चौकाने वाली बात ये है कि ऐसी भीड़-भाड़ के समय में घरवालों के एक 2 साल के मासूम बच्चे के प्रति जो लापरवाही दिखाई वो निंदा के योग्य है.

दरअसल घर में धार्मिक कार्य के लिए बन रहे गुलाब जामुन की चाशनी के पास मासूम खेलते खेलते पहुंच गया. और उसे देखने वाला कोई नहीं था, खेलते खेलते बच्चा अचानक से गुलाब जामुन की चाशनी के बर्तन में गिर गया. गर्म चाशनी में गिरने से 2 साल का मासूम बुरी तरह से झुलस गया. आनन-फानन में उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

योगी की सबसे ऊंची राम प्रतिमा का हुआ बहिष्कार, धर्म संसद ने कहा ये रामभक्तों के साथ बेईमानी

जख्मी हालत में वो मासूम 4 दिन तक अस्पातल में जूझता रहा. और घर वालों की लापरवाही की वजह से उसकी जान चली गई.पुलिस ने इस घटना में ममता दर्ज किया है. गौरतलब है कि ऐसी ही एक घटना पहले भी इसी साल 30 अप्रैल को नासिक में सामने आई थी. यहां भी गुलाब जामुन के लिए बनाए गई चाशनी में गिर कर 3 साल की बच्ची की मौत हो गई थी.

First published: 27 November 2018, 8:37 IST
 
अगली कहानी