Home » इंडिया » maharashtra: 9 crore gold theft in manappuram gold
 

महाराष्ट्र: नागपुर में मणप्पुरम गोल्ड से बदमाशों ने लूटा 9 करोड़ का सोना

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2016, 10:57 IST
(एजेंसी)

महाराष्ट्र के नागपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 6 नकाबपोश बदमाशों ने शातिराना अंदाज में लगभग 30 किलो सोना और ढाई लाख रुपए नकद लूट लिए.

बताया जा रहा है कि यह वारदात बुधवार की शाम करीब 4 बजे की है. यह लूट शहर के व्यस्ततम इलाके भीम चौक स्थित मणप्पुरम गोल्ड की शाखा में हुई. जानकारी के मुताबिक लूटे गए सोने की कीमत लगभग 9 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

लूट के बाद बैंककर्मियों ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि शाम के करीब 4 बजे 6 नकाबपोश बदमाश शाखा में घुसे. सभी बदमाशों के पास बंदूकें थीं.

बैंक में घुसते ही बदमाश वहां मौजूद सभी लोगों को गालियां देने लगे और एक बदमाश ने शाखा को अंदर से लॉक कर दिया.

इसके बाद बदमाशों ने सभी बैंक कर्मचारियों के मोबाइल छीन कर उन्हें लॉकर में बंद कर दिया. फिर जबरन लॉकर की चाभी छीनकर साथ में लाए दो बैग में सोने और पैसों को भरा. कुछ ही मिनटो में शाखा के अंदर रखे सभी कीमती सामान को लूट कर आरोपी बड़ी आसानी से बाहर निकले और फरार हो गए.

यह पूरा लूटकांड सीसीटीवी में कैद हो चुका है. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाहर निकले और मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा को बाहर से लॉक कर दिया.

लुटेरों के शाखा से जाने के बाद बैंककर्मियों ने सायरन बजाया, जिसे सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और बाहर से दरवाजा तोड़कर अंदर मौजूद लोगों को निकाला. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दी. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

First published: 29 September 2016, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी